महिला के प्यार में पागल हुआ तीन बच्चों का बाप, छुड़वाने के लिए पत्नी ने एसपी से लगाई गुहार

10/10/2021 12:23:45 PM

आगर मालवा (सय्यद जाफर हुसैन): आगर मालवा में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां तीन बच्चों के बाप को एक महिला ने अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। शख्स महिला के प्यार में ऐसे पागल हुआ कि उसने घर आना ही छोड़ दिया। जिससे उसकी पत्नी काफी परेशान है। पत्नी की घर वापसी को लेकर महिला एसपी के पास पहुंची। जहां उसने आरोपी महिला के चंगुल से पति को छुड़ाने की गुहार लगाई।  

PunjabKesari, Madhya Pradesh

जानकारी के मुताबिक सुमिरा बी की शादी जाहिद पिता कादिर उद्दीन निवासी बडौद रोड आगर मालवा के साथ हुई थी। शादी के बाद हंसी खुशी उनकी जिंदगी बीत रही था। उनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन इस बीच जाहिद का संपर्क आलिया बी नामक महिला से हो गया। आलिया बी से संपर्क होने के बाद जाहिद ने घर आना जाना भी बंद कर दिया। 

बता दें कि आगर में आई आलिया नामक महिला अपने अवैध धंधे व लोगों को अपने झूठे प्यार में फंसाकर उनसे पैसे हड़पने का काम कर रही है। यह महिला पिछले दिनों से आगर शहर में एक चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योंकि न तो इस महिला कोई पता है और न कोई आधार। ये महिला अपने आप को अनाथ बता रही है। कई लोगों को ये अपने झूठे मामलों में फंसा चुकी है। अब इसने जाहिद को अपने झूठे प्यार में फंसा लिया है। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh

इसी से परेशान जाहिद की पत्नी अपने तीन बच्चों के साथ शनिवार को एसपी कार्यालय पहुंची, जहां उसने एसपी राकेश कुमार सगर के सामने गुहार लगाई कि मेरे पति को इस आलिया नाम की महिला के चंगुल से बचा दीजिए। आलिया की जांच कि जाए कि ये कौन है और कहां से आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News