'हेमंत कटारे हनी ट्रैप कांड' की फिर होगी फाइल ओपन, अधिकारियों में मचा हड़कंप

1/15/2019 11:39:43 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश के सबसे चर्चित 'हेमंत कटारे हनी ट्रैप कांड' की फाइल एक बार फिर से ओपन होने जा रही है। कांग्रेस की सरकार आते ही गृहमंत्री बाला बच्चन ने इस मामले की फिर से जांच कराने के संकेत दिए हैं। नए सिरे से जांच होने पर आईजी, डीआईजी, एसपी और एएसपी रैंक के करीब 6 पुलिस अफसरों पर कार्रवाई की तलवार लटक सकती है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा कि 'वे कांग्रेस के विधायक रहे हेमंत कटारे से बात करेंगे और जरूरत पड़ने पर इस मामले को फिर से देखेंगे।



बाला बच्चन के इस बयान ने उन पुलिस अधिकारियों की दिल की धड़कने बढ़ा दी हैं जो इस केस की जांच में शामिल थे। बता दें कि अटेर से कांग्रेस के विधायक रहे हेमंट कटारे की शिकायत पर भोपाल क्राइम ब्रांच ने सबसे पहले एक छात्रा पर ब्लैकमोलिंग का मामला दर्ज किया था। इसके बाद छात्रा ने जेल से एक पत्र डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी को भेजा और रातों-रात हेमंत कटारे पर ही अपहरण और रेप का मामला दर्ज कर लिया गया।



 

अगर इस मामले की फिर से जांच होती है तो, भोपाल आईजी जयदीप प्रसाद, डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी, एसपी राहुल लोढ़ा, एएसपी धर्मवीर यादव, एएसपी रश्मि मिश्रा, जेल अधीक्षक, महिला थाना टीआई और बजरिया थाने के टीआई पर कार्रवाई हो सकती है। मामले में भाजपा नेता अरविंद भदौरिया पर राजनीतिक षडयंत्र करने के आरोप भी लग चुके हैं। अब कांग्रेस की सरकार है और गृहमंत्री बच्चन के बयान के बाद पुलिस अधिकारियों पर गाज गिर सकती है।

 

 

 

suman

This news is suman