पूर्व राज्यमंत्री बोले, ''90 दिन में बदल जाएगी सराकार'', कलेक्टर ने लगाई फटकार

1/29/2019 9:24:16 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के खुजनेर में गणतंत्र दिवस पर हुए उपद्रव के बाद सोमवार को भाजपा नेता जिला कलेक्टर को इस मामले की जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। पूर्व राज्य मंत्री बद्रिलाल यादव ने कलेक्टर से मिलकर सवाल किया कि इस मामले में कार्रवाई कब तक हो जाएगी। इस सवाल के जवाब में कलेक्टर ने कहा कि हम 90 दिन में जांच पूरी कर लेंगे।  इस पर बीजेपी नेता ने कहा कि 90 दिन में तो सरकार बदल जाएगी और सभी बीजेपी नेता ठहाका लगाकर हंसने लगे। जिस पर राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता ने पूर्व राज्यमंत्री बद्री लाल यादव को फटकार लगाते हुए कहा कि यह गंभीर मामला है। इसको मजाक में ना लें इस मामले में कोई राजनीति नहीं करेगा।


 

ये है मामला
गणतंत्र दिवस के दिन खुजनेर में हुई घटना को लेकर 3 दिन से नगर बंद है। प्रशासन की ओर से 16 लोगों पर की गई कार्रवाई में कुछ बेगुनाह लोगों पर भी कार्रवाई की गई है, उसी को लेकर खुजनेर नगर के निवासी भाजपा के पूर्व राज्यमंत्री बद्री लाल यादव, राजगढ़ भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, सैकड़ों लोग राजगढ़ के कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंपने पहुंचे थे। जहां राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता से ज्ञापन देते हुए लोगों ने कहा कि कुछ लोगों पर गलत प्रकरण दर्ज हो गया है, इसकी जांच होनी चाहिए। कलेक्टर ने कहा कि हम जांच करवा लेंगे। तो लोगों ने कहा जांच कितने दिनों में पूरी हो जाएगी। जवाब में कलेक्टर राजगढ़ ने कहा 90 दिन के भीतर। कलेक्टर की इसी बात पर पूर्व राज्यमंत्री बद्री लाल यादव ने कहा कि 90 दिनों में तो कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी।
 

 


दरअसल, खुजनेर में गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित समारोह में स्कूली बच्चे डांस कर रहे थे, डांस के दौरान कुछ लोगों ने देश विरोधी नारे लगा दिए। इसके बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई। कुछ उपद्रवियों ने कार्यक्रम में कुर्सियों की तोड़फोड़ कर दी। इसी बीच एक विशेष संप्रदाय के लोग हथियार लेकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए और डांस कर रहे बच्चों पर हमला कर दिया। कई बच्चों को चोट आई हैं। पुलिसबल ने सर्तकता दिखाते हुए सबसे पहले बच्चों को घेरा बनाकर बचाया।

 

suman

This news is suman