छात्राओं ने होमगार्ड कार्यालय में घुसकर कर्मचारी को मारा थप्पड़, होमगार्ड कर्मचारी पर छात्रावास में घुसकर गंदी हरकते करने का आरोप

10/20/2022 2:37:21 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में छात्रावास की लड़कियों द्वारा होमगार्ड कार्यालय में घुसकर कर्मचारी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। जहां इसका वीडियो वायरल हो रहा है। छात्राओं का आरोप है कि होमगार्ड कार्यालय का कर्मचारी लड़कियों के छात्रावास में घुसकर उनसे अश्लील हरकतें करता था।

●परेशान होकर कार्यालय में घुसकर मारा...

जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर शहर जिला मुख्यालय का है जहां छतरपुर कन्या छात्रावास की लड़कियों ने होमगार्ड कर्मचारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं और होमगार्ड कार्यालय में जाकर आरोप लगात हुए कार्यालय में अंदर घुसे हुए कर्मचारी को बुलाया और कॉलर पकड़कर थप्पड़ जड़ दिये।

●छात्राओं का आरोप...

मामले में छात्राओं का आरोप है कि होमगार्ड का कर्मचारी छत से लड़कियों के छात्रावास में चोरी से घुस कर लड़कियों से अश्लील हरकत करता था, जिससे परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया है। आरोप है कि उन्होंने कई बार मामले की शिकायत की, बावजूद इसके कोई कार्यवाही नहीं हुई।

●आरोपी हिरासत में...

मामले की जानकारी लगते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता को देखते हुए उक्क्त कर्मचारी को अभिरक्षा में लिया और कोतवाली ले गई।

meena

This news is Content Writer meena