पुलिस के सामने गुंडों ने दुकान पर चलाया बुलडोजर, महिलाओं से की मारपीट, वीडियो वायरल

7/29/2022 12:21:33 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश का इंदौर जो मुख्यमंत्री के सपनों का शहर कहलाता है, मां अहिल्याबाई का शहर कहलाता है। वहां एक दुकान में तोड़फोड़ कर महिलाओं के साथ अभद्रता की गई। वही मारपीट भी की गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मौके पर मौजूद पुलिस भी गुंडों के आगे महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे पाई। पूरा मामला पंढरीनाथ क्षेत्र के नंदलाल पूरा का है।

आपको बता दे पूरा मामला नंदलाल पूरा चिराहे का जहां पिछले दिनों नगर निगम ने एक जर्जर मकान तोड़ा था। वहां एक दुकान छोड़ दी गई थी जिस पर कोर्ट का फैसला लंबित है जिसके चलते उस दुकान के हिस्से को निगम ने छोड़ दिया था। उस के बाद मौके पर पहुंचे कुछ गुंडों ने उस दुकान पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। वहां खड़ी महिलाओं के साथ मारपीट कर अपशब्दों का प्रयोग किया और मौके पर पुलिस मूकदर्शक बन कर खड़ी रही। महिला मदद की गुहार लगाती रही पर कोई मदद के लिए आगे नहीं आया।


गुंडे महिलाओं पर पत्थर बरसते रहे यहां तक कि गुंडे मौके पर जेसीबी लेकर पहुंचे थे। अब देखना होगा पंढरीनाथ पुलिस इनके ऊपर क्या कार्यवाही करती है। वही मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने मुख्यमंत्री को पूरी घटना पर ट्वीट किया है और भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि पुलिस की मौजूदगी में यह सब हुआ। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मौके पर पुलिस मौजूद है पर महिलाओं को गुंडों से बचा नहीं पा रही है। क्षेत्र के गुंडे जेसीबी लेकर मौके पर पहुंचे थे।

meena

This news is Content Writer meena