शॉपिंग करके लौट रहे पति-पत्नी नदी में बहे, चिमौआ डेम में मिला महिला का शव, पति की तलाश जारी

7/11/2022 7:11:35 PM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा विधानसभा के के सबसे बड़े डैम चिमौआ डैम जो कि सातनाला से मिलकर बना है इसमें एक महिला का शव तैरता हुआ दिखा। घटना की जानकारी लगते ही लोगों ने तत्काल सिंगोडी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मी दल बल के साथ मौके स्थल पर पहुंची। मौके पर गोताखोरों को बुलाया गया और होमगार्ड की मदद से शव तक पहुंचने की व्यवस्था बनाई। तत्पश्चात एसडीआरएफ के जवान के सहयोग से उक्त शव को निकालने में सफलता हासिल हुई। वही पति की तलाश जारी है।

PunjabKesari

अमरवाड़ा टीआई मोहनसिंह मर्सकोले ने बताया कि घाट पिपरिया के यह दोनों निवासी है जो शनिवार के दिन बाजार करने के लिए सिंगोडी गए हुए थे। लौटते वक्त शाम होने के बाद तेज बारिश होने के कारण घाट पिपरिया के बीच नदी को पार करते समय बारिश के पानी के तेज बहाव के कारण वह संभाल नहीं पाए और तेज बहाव में बह गए जो कि अपने घर की ओर आ जा रहे थे जिसमें दोनों पति पत्नी तेज बहाव के कारण बह गए। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को गुम होने की सूचना सोमवार को सुबह दी।

PunjabKesari

सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा दोनों पति-पत्नी को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था। किंतु कुछ ही देर बाद जानकारी मिली कि डेम में किसी महिला का शव तैर रहा है। हम सभी जांच के दौरान तुरंत ही डेम पहुंचे और बचाव टीम के द्वारा कड़ी मेहनत और मशक्कत के बाद उक्त महिला के शव को बाहर निकाल लिया गया, किंतु उसके पति की तलाश अभी भी जारी है। लगातार एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम उक्त पुरुष की शव की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस ने उक्त संपूर्ण मामले को जांच में लिया है और महिला के शव को परिजनों के साथ सिविल अस्पताल अमरवाड़ा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है एवं पुरुष के शव की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News