गोलीकांड खुलासा: एसआई के थे अवैध संबंध, प्रेमिका ने रची थी दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर साजिश

2/7/2019 7:45:10 PM

खंडवा: बीते दिनों जिले में हुए सब इंस्पेक्टर गोलीकांड का खुलासा हो गया है। जिसकी कड़ी लव ट्रायंगल से जुड़ी हुई है। जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक ने मामले में गंभीता से कार्य करते हुए कथित प्रेमिका सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।



जानकारी के अनुसार, बुरहानपुर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर कमल किशोर अग्रवाल को वर्दी के दम पर अपनी बेटी की उम्र की औरत से नाजायज रिश्ते बनाना महंगा पड़ गया। नतीजन दूसरे आशिक ने पुलिस सब इंस्पेक्टर को गोली मार दी। यह खुलासा बुधवार को खंडवा पुलिस ने किया।



इस घटना से पर्दा तब उठा जब पुलिस ने पूरे मामले संबंधी इंस्पेक्टर से पूछताछ की। इससे पहले शक की सूई प्रतिबंधित संघटन सिमी पर थी। सिमी पर शक की वजह पूर्व में सब इंस्पेक्टर का एटीएस में होना था। जब वे एटीएस में पदस्थ थे तब भी उनपर हमला हुआ था। लेकिन ताजा वारदात के दौरान जब घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती सब इंस्पेक्टर से पुलिस ने पूरे मामले पर पूछताछ की तो इंस्पेक्टर केके अग्रवाल ने बताया कि वह साहब हरसूद अपनी कथित प्रेमिका से मिलने गए थे। वहां से वापसी पर इंस्पेक्टर की प्रेमिका के प्रेमी ने उस पर धनाधन दो फायर कर दिए। रजूर और खेड़ी के बीच हुए इस गोलीकांड में गोली अग्रवाल के दाहिने कूल्हे के ऊपर लगी थी। फायर के बाद आरोपी फरार हो गए थे।



एसपी ने वारदात के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि, इंस्पेक्टर कथित महिला का जबरदस्ती शारीरिक शोषण करते था। जिससे निजात पाने के लिए प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी से इंस्पेक्टर पर फायर करवा दिया।
बता दें, आशिकी में पड़े इंस्पेक्टर के घर में उसके बेटे की शादी की तैयारियां चल रही है।

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR