टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप

11/9/2018 4:35:13 PM

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के सियासी रण में हर कोई चुनाव लड़ने की चाहत में टिकट की उम्मीद लगाए बैठा था। लेकिन टिकट कटते ही अब नाराजगी का उबाल फूट पड़ा है, जिससे राजनीतिक पार्टियों में बवाल मचा हुआ हैॉ।  नेता दल बदल रहे हैं, कुछ निर्दलीय मैदान में उतर गए।  इस बीच टिकट कटने से आहत एक कांग्रेस नेता ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया है जिससे हड़कंप मच गया है।  ग्वालियर में कांग्रेस नेता प्रेम सिंह कुशवाह ने टिकट कटने से आहत होकर जहर खा लिया। उन्हें ICU में भर्ती कराया गया है। कुशवाह की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य प्रेमसिंह कुशवाह ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया की प्रतिमा के सामने नदी गेट पर जहर खा लिया। जहर खाने की जानकारी लगते ही लोगों ने तत्काल उन्हें  जयारोग्य अस्पताल के ICU में भर्ती कराया । फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। प्रेम सिंह कुशवाह ग्वालियर कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता रहे हैं वे जिला कांग्रेस और प्रदेश कांग्रेस में कई पदों पर रहे हैं । कुछ समय पहले तक वे प्रदेश कांग्रेस में महामंत्री थे। अभी वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य हैं।

जानकारी के अनुसार प्रेमसिंह कुशवाह ग्वालियर दक्षिण और ग्वालियर पूर्व विधानसभा से टिकट मांग रहे थे लेकिन कांग्रेस ने उन्हें कहीं से टिकट नहीं दिया । बीते रोज ग्वालियर दक्षिण से सुरेश पचौरी समर्थक प्रवीण पाठक का टिकट घोषित होते उनकी आखिरी उम्मीद भी ख़त्म हो गई और आज उन्होंने   ये आत्मघाती कदम उठा लिया।

 

suman

This news is suman