शादी वाले दिन टूट गई थी शादी ! अब समाजसेवी ने अधूरी रस्में करवाई पूरी, पति-पत्नी हुए एक

6/6/2022 4:31:38 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): शादी ब्याह के कार्यक्रमों में अगर मारपीट और झगड़ा हो जाता है तो शादी टूटने की नौबत आ जाती है। पिछले कुछ दिन पहले रीवा में कुछ ऐसा ही हुआ था। शादी वाले दिन बारातियों और लड़की वालों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और बिना दुल्हन के ही बारात खाली लौट गई थी। एक समाज सेवक ने पहल करते हुए दोनों पक्षों को समझाया और फिर से लड़का लड़की की शादी करवा दी।

PunjabKesari

दरअसल, रीवा जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत देवरा गांव में कुछ बातों को लेकर लड़का और लड़की पक्ष में मारपीट हो गई थी और बारात वापस चली गई थी जिस पर मऊगंज के वरिष्ठ समाजसेवी एडवोकेट मृगेंद्र सिंह सेगर के द्वारा दोनों पक्षों से बात कर आपसी समझौता करवाया गया। 5 जून को बिछड़े हुए जोड़ों को फिर से मिलवा कर अधूरे बंधनों को पूरा करवाया गया।

PunjabKesari

इस मौके पर वरिष्ठ समाजसेवी मृगेंद्र सिंह भी नव दंपत्ति को आशीर्वाद देने पहुंचे। उन्होंने कहा कि शादी ब्याह का कार्यक्रम बहुत ही सौभाग्य से होता है इसे छोटी-छोटी बातों में ना तोड़े वही मृगेंद्र सिंह के द्वारा नव दंपत्ति को आशीर्वाद देते हुए आर्थिक रूप से मदद भी की गई और उज्जवल भविष्य की कामना की गई है। नव दंपत्ति को आश्वासन दिया गया है कि जब कभी भी जरूरत होगी तो वह हर संभव मदद करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News