बेरहम पुलिस! बाईपास सर्जरी वाले की कर दी पिटाई...दही लेकर जा रहा था घर

5/13/2021 6:50:32 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में पुलिस की अमानवीयता का मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने दिल के मरीज की पिटाई कर दी। इस दौरान वह दवाईयां और शरीर पर में ऑपरेशन (बाईपास सर्जरी) के निशान दिखाता रहा पर पुलिस नहीं मानी। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वह कर्फ्यू में दूध दही लेने निकला था। पेशेंट को पहले पुलिस ने डंडा मारकर बाइक से गिराया और फिर पिटाई कर दी।

घटना छतरपुर के सिटी कोतवाली क्षेत्र चौक बाजार पर बीती रात करीब 7:30 बजे की जहां खाकी की सनक में SI डी.डी. शाक्य ने एक युवक की बिल्कुल भी नहीं सुनी चैकिंग के दौरान गाड़ी को रोका और गाड़ी में बैठे युवक पर लट्ठ मारना चालू कर दिया और युवक ने गुस्से में आकर गाड़ी को पटक दिया, जिस पर पुलिस के कुछ आरक्षकों और SI ने मारपीट करना चालू कर दिया।

इस दौरान युवक बोलता रहा कि मेरे हार्ट का ऑपेरशन हुआ है। मुझे मत मारो। मैं BP और हार्ट का मरीज हूं पर पुलिस ने एक न सुनी। मामले पर जब मीडिया ने इस घटना की वीडियो बनाई तो पुलिस कर्मियों ने मार-पीट करना बंद कर दिया और फिर युवक को छोड़ दिया युवक रोते हुए गाड़ी उठाकर घर चला गया। उक्त पूरे मामले पर जब SI से बात की तो वह मामले पर गोलमोल बातें करते और बचते नजर आए और मीडिया कर्मियों से धीरे से बोले कि वीडियो मत बनाओ।

meena

This news is Content Writer meena