बिजली कटौती पर आधिकारियों की लापरवाही देख भड़के मंत्री, दे डाली चेतावनी

6/2/2019 12:13:50 PM

भोपाल: एमपी में इन दिनों बिजली कटौती चर्चा का विषय बना हुआ है। जनता लगातार अपनी शिकायत लेकर जनप्रतिनिधियों तक पहुंच रहे हैं। वहीं, बिजली कटौती को लेकर विपक्ष भी लगातार सरकार को घेर रहा  है। इसी बीच बार बार मिल रही बिजली कटौती की शिकायतों से परेशान होकर मंत्री प्रद्युमन सिंह शनिवार को कांग्रेस विधायकोंं के साथ बिजली ऑफिस पहुंचे और कर्मचारियों और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई और दो टूक शब्दों में कहा अब बिजली कटौती हुई तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें।
 



बिजली कटौती को लेकर अधिकारियों ने दिया ये तर्क
दरअसल, बार बार मिल रही अघोषित कटौती को लेकर शनिवार को खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के साथ कांग्रेस विधायकों मुन्नाालाल गोयल और प्रवीण पाठक ने बिजली कंपनी के अधिकारियों के साथ मेंटेनेंस व अघोषित कटौती को लेकर बैठक की। जिसमें अधिकारियों ने तर्क दिया कि गर्मी अधिक पड़ रही है। इस वजह से फॉल्ट व ट्रिपिंग अधिक आ रही हैं। अधिकारियों ने बिजली आपूर्ति के आंकड़े भी पेश किए, जिसमें शहर में पर्याप्त सप्लाई बताई।
 

इस जवाब को लेकर मंत्री व विधायक भड़क गए और उन्होंने कहा कि हमें आंकड़े मत बताओ, हमें भी पता है ये आंकड़े आपके है, क्या भाजपा सरकार के समय नहीं पड़ती थी गर्मी। रोजाना जनता हमें फोन करके बता रही है कि शहर में कितनी बिजली जा रही है। आखिर ऐसा कौन सा कारण, जिसके चलते बार-बार बिजली कटौती की जा रही है। कुछ भी करो, पर अघोषित कटौती नहीं होनी चाहिए। अब बिजली कटौती हुई तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। इसको लेकर अधिकारियों ने कहा कि 20 जून तक परेशानी खत्म हो जाएगी। क्योंकि मेंटेनेंस का काम पूरा हो जाएगा।

suman

This news is suman