डिलीवरी बॉय से मारपीट करने वाले बदमाश गिरफ्तार, CCTV फुटेज से हुई पहचान

4/16/2022 3:35:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर मे नशे में धुत बदमाशों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। नया मामला छप्पन चाट चौपाटी का है। जहां आर्डर लेने गए फूड डिलीवरी बॉय की दिन दहाड़े नशे में धुत्त बदमाशों ने डंडे और ईंट से धुनाई कर घायल कर दिया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिस पर पुलिस ने बदमाशों पर एफआईआर दर्ज कर करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की और घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को मुखबिर की मदद से धर दबोचा।

PunjabKesari

मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र के छप्पन चाट चौपाटी का है। जहां फूड डिलीवरी बॉय का काम करने वाला युवक आर्डर लेने के लिए 56 दुकान गया था। इसी दौरान दो अज्ञात युवकों ने आकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के वक्त आसपास खड़े लोग तमाशबीन बनकर युवक को पीटता हुए देखते रहे लेकिन कोई उसे बचाने नहीं गया। फूड डिलीवरी बॉय बदमाशों जैसे तैसे अपनी जान बचाकर भागा और खून से लथपथ हो चुका युवक सीधा थाने पहुंचा। जहां उसने दोनों अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरु की तो  शहर में लगी तीसरी आंख यानी सीसीटीवी की मदद से मारपीट करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए।
PunjabKesari

घटना और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि घायल डिलीवरी बॉय दीपक की रिपोर्ट पर आरोपी हेमन्त और सन्नी को गिरफ्तार किया है। साथ ही थाना प्रभारी ने घटना की पूरी जानकारी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News