चलती मालगाड़ी से खाद और नमक की बोरियां चुरा ले गए बदमाश, 53 बोरियां पटरी पर मिली

12/23/2021 11:36:23 AM

उज्जैन: धार्मिक नगरी उज्जैन में चलती मालगाड़ी से खाद और नमक की बोरियां चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है और कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। उज्जैन रेलवे स्टेशन से आधा किलोमीटर दूर 53 बोरियां खाद की रेलवे पटरी पर मिली जिसके बाद आरपीएफ ने जांच की तो पता चला कि बदमाशों द्वारा दक्षिण भारत जाने वाली मालगाड़ी से इफको खाद और नमक चोरी करने की कोशिश की गई। आरपीएफ अधिकारियों ने मौके से बोरियां बरामद कर ली है।

आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने बड़ी मात्रा में खाद की बोरिया चुराई  होगी, जिनमें से आधी बोरियां वे अपने साथ ले गए और बाकी बोरियां राज रॉयल कॉलोनी की बाउंड्रीवॉल के सहारे पटरी पर छोड़ गए। कयास लगाए जा रहे हैं कि  इसी बाउंड्रीवॉल के रास्ते से बदमाश बोरियां ले गए होंगे।

वहीं घटना की जानकारी पर इंदौर से आए आरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट श्रीकुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि घटना की जांच जारी है। स्टॉक चैक करने के बाद ही कितनी चोरी इस बारे में कहा जा सकता है। वहीं आरपीएफ अधिकारियों द्वारा घटनास्थल की बारिकी से जांच की जा रही है। राज रॉयल कॉलोनी की बाउंड्रीवॉल से अंदर जाने और मक्सी रोड फ्रीगंज जाने का रास्ता की जांच की जा रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बदमाश गाड़ी से आए होगें और लूट की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस यहां गाड़ी के पहियों की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News