शराब दुकान खुलते ही असर दिखना शुरू, मां ने पैसे नहीं दिए तो बेटे ने कर दी हत्या

5/7/2020 7:22:12 PM

भोपाल: लॉकडाउन के बीच शराब की दुकान खुलने की अनुमति क्या मिली, इसका असर भी दिखना शुरू हो गया है। सतना जिले के रामनगर में एक शराबी युवक ने पैसे न देने पर अपनी मां की ही हत्या कर दी और फिर वह फरार हो गया। हालांकि कुछ ही देर बाद पुलिस की टीम ने उस पकड़ लिया।



40 दिन के लॉकडाउन ने बाद जब शराब कि दुकानें खुली, तो अपराध भी शुरू हो गए। किसी ने भी यह नहीं सोचा होगा कि महज एक बोतल शराब के लिए कोई बेटा अपनी मां की हत्या कर सकता है। मामला सतना के रामनगर का है जहां सुनदी कोल नाम की बुज़ुर्ग महिला की हत्या उसी के बेटे कमलेश कोल ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दी। इस घटना की चश्मदीद गवाह कमलेश की भाभी हैं।



कमलेश की भाभी का कहना है कि पहले तो कमलेश शराब के नशे में घर आया, औऱ फिर वह अपनी मां से और शराब पीने के पैसे मांगने लगा। इसी दौरान जब उसकी मां ने पैसे देने से मना कर दिया, तो उसने अपनी मां पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, इस बीच भाभी ने बचाने की भी कोशिश की, लेकिन वह नाकामयाब रही। कुछ ही देर के बाद कमलेश की मां की मौत हो गई, और हत्यारा कमलेश वहां से भाग खड़ा हुआ। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लिया, और इलाके की घेराबंदी कर हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar