दो पक्षों के विवाद में युवक की हत्या, परिजन का आरोप समय पर नही पहुंची पुलिस

6/9/2021 5:28:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के ऋषि नगर में मामूली विवाद के चलते फिर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। दरअसल, दो पक्षों के बच्चों के बीच विवाद हो गया था विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आमने सामने हो गए और जमकर तलवार व चाकू चले जिसमें एक 22 साल के युवक की हत्या हो गई बाणगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को एमवाय हॉस्पिटल भिजवा कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

PunjabKesari

दरसअल, इंदौर शहर में हत्याओं के दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां पिछले कुछ दिनों की बात करे तो करीब पांच हत्या इंदौर शहर में हो चुकी है। वही कुछ दिन पहले इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के ऋषि नगर में आमने सामने रहने वाले दो पक्षो में बच्चों का आपस मे विवाद हो गया था जिसको लेकर सामने रहने वाले पक्ष ने आज राज कुमायूं के घर पर हथियारों से हमला कर दिया जिसमें करीब 4 से पांच लोगों घायल हो गए घायलों को एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जिसमे राज कुमायूं की हालत नाजुक बनी हुई थी।

PunjabKesari

वही कुछ देर बाद राज कुमायूं की इलाज के दौरान मौत हो गई। वही हमला करने वालों का मन राज कुमायूं की मौत के बाद भी नहीं भरा जिसके बाद सामने रहने वाले आरोपी पक्ष ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में भी आग लगा दी और मृतक राज के घर मे तोड़फोड़ कर दी। वही मृतक के परिजनों ने हमला करने वालों पर आरोप लगाया है कि हमला करने वालों को बीजेपी के नेता गोली शुक्ला का संरक्षण है जब भी कोई विवाद होता है तो बीजेपी नेता गोलू शुक्ला थाने पर फोन कर आरोपियो को छुड़वा देता है

PunjabKesari

वही मृतक राज के परिजनों ने पुलिस पर आरोपी लगाया है 100 नंबर डायल करने व थाने पर फोन करने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। कहीं ना कहीं इस हत्या से पुलिस की कार्यवाही पर भी निशान खड़े हो रहे है। साथ ही यह भी बताया कि भाजपा नेता गोलू शुक्ला के यहां काम करने के कारण पहले भी विवाद में पुलिस द्वारा आरोपी पक्ष के ख़िलाफ़ कार्यवाही नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News