आपसी रंजिश में युवक की चाकू से गोदकर हत्या... 3 युवकों को अभिरक्षा में लिया

3/28/2022 7:39:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर भंवरकुआं थाना क्षेत्र के पालदा में फिर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश शुरू की है। आपको बता दे कि मध्य प्रदेश के एजुकेशन हब इंदौर में पिछले 24 घंटों में आरोपियों ने दो हत्याओं को अंजाम दिया है।

PunjabKesari

मामला इंदौर के भंवर कुआं थाना क्षेत्र का है यहां के पालदा इलाके में युवक के खून से लथपथ लाश मंदिर के के पास पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त छावनी क्षेत्र में रहने वाले शुभम सिलावट के रूप में की शुभम की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। वहीं परिजनों के मुताबिक किसी जीतू काले द्वारा हत्या को अंजाम बताया जा रहा है। वही बताया जा रहा है कि देर रात शुभम परिजनों को जीतू काले से मिलने का बोल कर निकला था। उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा इसकी सूचना परिजनों को सुबह मिली फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वही जानकारी सामने आ रही है शुभम पर भी 13 अपराध दर्ज थे और उसका जिलाबाद होना था। आज ही साथ ही शुभम पिछले 2 महीने से देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में नौकरी लग गई थी। तो वह वहां काम करने के लिए जाता था। वही मुख्य आरोपी जीतू काले के ऊपर इंदौर के सयोगिता गंज थाने में 16 अपराध दर्ज है। साथ ही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भंवर कुआं पुलिस ने जीतू काला सहित 2 साथियों को अभिरक्षा में ले लिया है। इस पूरे मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दे इंदौर में पिछले 24 घंटे में 2 हत्या की वारदात हो चुकी है। भंवरकुआं थाना क्षेत्र में हुई हत्या के बाद मृतक के परिजनों ने शव को भंवरकुआं चौराहे पर रखकर चक्का जाम किया मृतक के परिजनों का कहना है कि हत्यारों के घर तोड़े जाएं। आपको यह भी बता दें कि चक्का जाम कर रहे परिजनों को सड़क से हटाने के लिए तीन थानों का बल लगाना पड़ा और आला अधिकारियों को भी मौके पर पहुंचना पड़ा काफी देर तक चले चक्का जाम में अधिकारियों की समझाइश के बाद परिजन शव को लेकर मौके से रवाना हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News