भोपाल में हुई 4 लोगों की रहस्यमयी मौत का डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा

1/23/2019 1:05:12 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित मंडीदीप में एक ही घर के चार सदस्यों की लाश मिलने के मामले में डॉक्टर के बयान के बाद नया मोड़ आ गया है। अस्पताल में भर्ती मुखिया की हालत गंभीर है। वे मामले में कोई बयान नहीं दे पाए. हालांकि वे बोलने की कोशिश कर रहे थे। 



वहीं डॉक्टर अभिषेक केशव ने मौत का कारण दम घुटने से बताया है। उन्होंने कहा कि 'कार्बन मोनोऑक्साइड पोइज़निंग की वजह से मौत होने हुई है. जबकि मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी एसपी सिंह ने बताया कि जो भी घटना हुई है वह घर के अंदर ही हुई है, बाहर का कोई भी व्यक्ति अंदर नहीं गया है। पोइज़निंग और सिगड़ी के बिंदु पर गंभीरता से जांच की जा रही है'। 


 

ये है मामला
घटना मंडीदीप वार्ड 23 के हिमांशु कालोनी की है जहां के मकान नम्बर सी 55 में सन्नू भूरिया अपने परिवार के साथ रहता है। सन्नू के पड़ोसी नितिन चौहान ने पुलिस को बताया कि शाम करीब 7 बजे सन्नू को किसी काम के लिए आवाज लगाई तो कोई जबाब नहीं आया, आसपास के कुछ लोगों को बताकर फिर आवाज लगाई तो अंदर से बहुत धीमी आवाज सुनाई दी। इसके बाद डायल 100 को सूचना देकर मौके पर बुलाकर दरबाजा खटखटाया, नहीं खुलने पर पुलिस ने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद घर के भीतर पांच लोग अचेत अवस्था में मिले। 
 


पुलिस ने जब उन्हें हिलाकर देखा तो सन्नू की सांस चल रही थीं जबकि उसकी पत्नी पूर्णिमा, 12 दिन की बेटी और कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के गोंदिया से आए 11 वर्षीय साले आकाश और सास दीपलता की मौत हो चुकी थी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

suman

This news is suman