हनी ट्रैप में दो मंत्रियों के ओएसडी का नाम आने पर गिरी गाज, खत्म हुई सेवाएं

1/6/2020 3:38:36 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में प्रदेश के दो मंत्रियों के विशेष सहायकों के नाम आने के बाद गाज गिरी है। खनिज मंत्री के ओएसडी अरुण निगम और हरीश खरे की सेवाएं समाप्त कर दी गई। उनकी जगह चंद्रेश भूषण (सीबी) प्रसाद को खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का विशेष सहायक नियुक्त किया है। इनके विशेष सहायक बनने के बाद अब लश्कर एसडीएम के पद पर किसी अन्य अधिकारी की नियुक्त की जाएगी।

PunjabKesari

दरअसल मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में दो मंत्रियों के विशेष सहायक अधिकारी के नाम सामने आए थे मानव तस्करी से जुड़े मामले में एसएफटी द्वारा पेश चालान में हरीश खरे और अरुण निगम के नाम आए थे। हरीश खरे खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर और अरुण निगम खनिज साधन मंत्री प्रदीप जयसवाल के यहां पदस्थ थे।

PunjabKesari

हनी ट्रैप में नाम आने के बाद उन्हें ऐसे महत्वपूर्ण पद पर नहीं रखा जा सकता इसलिए मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने खरे की सेवा लौटाने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को लिखा था जिसके बाद हरीश खरे की सेवाएं समाप्त कर दी गई और उन्हें विशेष सहायक अधिकारी के पद से उनके मूल पैतृक विभाग महिला एवं बाल संरक्षण विभाग में पुनः वापस कर दिया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News