परिवार पर कहर बनकर टूटा नया साल! बड़े भाई की मौत का सदमा नहीं बर्दास्त कर पाए छोटे भाई ने कर ली आत्महत्या

1/2/2022 5:29:05 PM

शहडोल (अजय नामदेव): नया वर्ष साल 2022 एक परिवार के लिये कहर बन कर टूटा, दोस्तो के साथ पिकनिक मनाने गए एक भाई की गहरे पानी मे डूबने से मौत की खबर छोटा भाई बर्दास्त नहीं कर पाया। सदमे में भाई फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तो वहीं पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ एक भाई अभी भी सदमे में अचेत पड़ा है। परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। यह ह्रदय विदारक घटना जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र की है।

जनवरी को सभी अलग अलग तरीके से सेलिब्रेट कर रहे थे, ऐसा ही सोहागपुर थाने के कोटमा निवासी 27 वर्षीय उपेन्द्र मिश्रा अपने 5 दोस्तों के साथ नरवार सोन नदी पिकनिक मनाने गए थे। नदी में सभी दोस्त नहा रहे थे, देखते ही देखते उपेन्द्र गहरे पानी में जा पहुंचा, वहां मौजूद उसके अन्य दोस्त जब तक उसे बचा पाते, तब तक वह गहरे पानी मे डूब गया, और उसकी मौत हो गई। 1 दिन बाद अभी से कुछ देर पहले ही शिवेन्द्र का शव नदी के गहरे पानी से मिला है।  गोताखोर की टीम कल से तलाश में जुटी थी।

वही उपेन्द्र के मौत की खबर सुनते ही पूरा परिवार सदमे में चला गया, बड़े भाई उपेन्द्र की मौत की खबर छोटे भाई शिवेन्द्र  बर्दास्त नहीं कर पाया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। उपेन्द्र और शिवेन्द्र भाई कम दोस्त ज्यादा थे, दोनों एक दूसरे के बिना रह नही पाते थे। हर दुख सुख साथ बांटते थे, शायद यही कारण रहा कि भाई कम दोस्त की मौत का सदमा बर्दास्त नही कर पाया और मौत को गले लगा लिया, तो वहीं इन दोनों से बड़े एक और भाई सुदीप जो की जिले के खैरहा थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं। छोटे भाइयों के मौत का सदमा में कल से अचेत पड़ा है। परिवार में मृतक उपेन्द्र कुल 4 भाई थे, इस ह्रदय विदारक घटना के बाद से क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है।
 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari