डिलेवरी दौरान बच्चे का वेट ज्यादा होने पर नर्स ने प्रसूता को जड़े थप्पड़, बोली इतना क्यों खाया

7/13/2019 4:11:02 PM

इंदौर: इंदौर जिले के एक निजी अस्पताल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक प्रसूता के साथ स्टाफ नर्स द्वारा डिलेवरी दौरान बदतमीजी हुई है। प्रसूता के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के स्टाफ ने प्रसूता को थप्पड़ मारा। परिजनों ने बताया कि नर्स का कहना है कि इतना क्यों खाया कि बच्चा 4.5 किलो का हो गया। इतना ही नहीं नर्सों की लापरवाही से नवजात की मौत हो गई। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के अनुसार, सन्मति नगर की रहने वाली नेहा सारड़ा की डिलेवरी होने वाली थी। गुरुवार सुबह परिजन साढ़े दस बजे उसे राजमोहल्ला के निजी अस्पताल ले गए। अस्पताल पहुंचने के बाद काफी देर तक कोई स्टाफ नहीं आया। परिजनों ने आरोप लगाया कि है करीब 2 घंटे बाद प्रसूता को 16 इंजेक्शन दिए गए। इस दौरान भी दर्द कम नहीं हुआ तो स्टाफ ही डिलेवरी के लिए ले गया।



नर्स ने मारे थप्पड़ बोली इतना क्यों खाया कि बच्चे का वेट 4,5 किलों हो गया
परिजनों ने आरोप लगाया कि वे पिछले 9 महीने से डॉक्टर वंदना तिवारी से इलाज करा रही थे। गुरुवार को वे नेहा को अस्पताल लेकर पहुंचे। जब परिजनों ने डॉक्टर बंदना को बुलाकर सिजेरियन डिलेवरी करने को कहा तो नर्सों ने प्रसूता को चांटे मारे और कहा- इतना क्यों खाया कि बच्चा 4.5 किलो का हो गया। डिलेवरी के बाद नर्सों ने प्रसूता के पति को बताया कि बच्चे की धडक़न तो चल रही है, लेकिन वह कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा।

 

meena

This news is Edited By meena