लवकुशनगर University के प्रिंसीपल की अश्लील फोटो वायरल, पहले भी रह चुके हैं विवाद में...

7/19/2022 3:17:30 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के लवकुशनगर के शासकीय महाविद्यालय में लगभग वर्ष 2010 से पदस्थ प्रभारी प्राचार्य हमेशा ही सुर्खियों में रहे हैं तथा पूर्व में इनका ट्रांसफर भी लवकुशनगर से बड़ामलहरा के लिए किया गया था। उक्त ट्रांसफर आदेश के विरुद्ध प्रभारी प्राचार्य ने हाईकोर्ट की शरण लेकर वहां याचिका दायर की थी जिसका रिट पिटीशन क्रमांक 13705/2022 है जिसमें दिनांक 29/06/2022 को आदेश पारित करते हुए याचिकाकर्ता की याचिका निरस्त कर दी गई है। इसके बाद भी प्रभारी प्राचार्य आज भी लवकुशनगर में बने हुए है।

PunjabKesari

यह सुर्खियां अभी शांत भी नहीं हुई थी कि प्रभारी प्राचार्य का एक और मामला प्रकाश में आ गया। प्रभारी प्राचार्य के विरुद्ध वरिष्ठ अधिकारियों को एक शिकायत, शिकायतकर्ता भूपेंद्र मिश्रा द्वारा की गई है जिसमें उन्होंने प्रभारी प्राचार्य पर शिक्षा के मंदिर में गलत गतिविधियां करने एवं अश्लीलता संबंधित कई संगीन आरोप लगाए है।

PunjabKesari

शिकायतकर्ता द्वारा अपनी शिकायत के साथ प्रभारी प्राचार्य की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी संलग्न की है जिसमें प्रभारी प्राचार्य एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। उन तस्वीरों को देखकर लगता है कि वे तस्वीरें प्रभारी प्राचार्य द्वारा स्वयं खींची गई है। अब यह तस्वीरें कैसे वायरल हुई यह स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

खैर मामला चाहे जो कुछ भी हो लेकिन लवकुशनगर के शासकीय महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। शिकायतकर्ता द्वारा अपनी शिकायत में प्रभारी प्राचार्य पर अन्य कई आरोप भी लगाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News