जिसकी गोद में खिलखिलाया करती थी मासूम, उसी ने दरिंदगी कर उतारा मौत के घाट

6/9/2019 12:46:05 PM

उज्जैन: शहर में पांच साल की मासूम से दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि, आरोपी कोई और नहीं पड़ोस में रहने वाला युवक है। जिसकी गोद में वह खिलखिलाया करती थी। आरोपी युवक हार-फूल बेचने का काम करता था। युवक ने मासूम से दंरिदगी कर पहचान छुपाने के लिए उसके सिर को ईंट से कुचल दिया था। इसके बाद शव को क्षिप्रा नदी में फेंक दिया था। 



मासूम का अर्धनग्न हालत में मिला था शव 
उज्जैन शहर में एक दिन पहले क्षिप्रा नदी के घाट पर 5 साल की मासूम का अर्धनग्न हालत में शव मिला था। जो पास ही में संचालित ईंट-भट्‌टे पर काम करने वाली दिहाड़ी मजदूर की बेटी थी। मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसका सिर ईंट से कुचलकर नदी में फेंक दिया गया था। मासूम के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने पुलिस के पास लिखाई थी।




रात में हुई थी लापता 
मासूम दादा-दादी के पास सोते हुए लापता हो गई थी। मासूम के लापता होने की सूचना मिलते ही महाकाल थाना पुलिस उसकी तलाश में जुट गई। जिसके कुछ घंटे बाद ही मासूम का तैरता हुआ शव नदी से बरामद किया गया था। घटना के बाद मासूम के शव का पीएम करवाया गया। डॉक्टर्स की पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। जिसकी रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि की गई थी।

suman

This news is suman