मरीज का मोबाइल किया चोरी, पुलिस ने पकड़ा तो कहा- मैं पूर्व सांसद का भतीजा हूं

1/28/2019 12:52:56 PM

मुरैना: जिला चिकित्सालय में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए एक यवक को लोगों ने दबोच लिया। पकड़े गए चोर की लोगों ने खूब धुनाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं उस समय घटना ने एक नया मोड़ ले लिया। जब पकड़े गए युवक ने पुलिस को धमकाते हुए कहा कि, "वह पूर्व सासंद, वर्तमान नगर निगम महापौर अशोक अर्गल का भतीजा है "। फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।



जानकारी के अनुसार, रविवार जिला चिकित्सालय के मेल मेडिकल वार्ड में अटेंडर हड़वंसी गांव निवासी सुनील राठौर अपने पिता का इलाज कराने आया हुआ था। जब उसने वहीं पलंग के पास अपना मोबाइल चार्ज पर रख दिया तो तभी एक युवक मोबाइल को ले जाने लगा तो वार्ड में अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया और उस चोर से मोबाइल बरामद कर लिया। इतने में और मरीजों के अटेंडर आ गए सबने मिलकर चोर की धुनाई कर उसको जिला चिकित्सालय की पुलिस चौकी के सुपुर्द कर दिया।



वहीं जब पुलिस ने चोर से चोरी करने के बारे में पूछा तो उक्त चोर ने पुलिस को धमकाते हुए कहा कि मैं चोर नही हूँ मै पूर्व भाजपा सांसद व तत्कालीन मुरैना नगर निगम के महापौर अशोक अर्गल का भतीजा हूं।  फिलहाल अस्पताल पुलिस चौकी ने चोर को सिटी कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है कोतवाली थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR