मुश्किल में कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह! जमीनी विवाद में जहर खाने वाले शख्स ने तोड़ा दम

10/27/2021 12:39:45 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह के घर के सामने पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर द्वारा जहर खाने वाले पीड़ित सीता राम शर्मा की मौत हो गई। पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर ने इलाज के दौरान जयारोग्य अस्पताल में दम तोड़ दिया। वह अस्पताल के आईसीयू में भर्ती था। मृतक ने मंगलवार को कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाह पर धोखाधड़ी और जमीन हड़पने के आरोप लगाते हुए उनके घर के बाहर ही जहरीली गोलियां खा ली थी।

man ate poison outside congress mla s house

बता दें कि, मंगलवार को ग्वालियर गोला का मंदिर क्षेत्र स्थित काल्पिब्रिज के पास प्रॉपटी डीलर ने कांग्रेस विधायक अजब सिंह के घर के बाहर जहर खा लिया था। बताया जा रहा है कि पीड़ित विधायक के घर का दरवाजा काफी देर तक खटखटाता रहा। लेकिन जब विधायक ने दरवाजा नहीं खोला तो पीड़ित ने गुस्से में आकर जहरीली गोलियां खा ली। गंभीर अवस्था में पीड़ित को जयारोग्य अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था जहां उसने बुधवार सुबह दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

मृतक ने कांग्रेस विधायक पर एक करोड़ 86 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे। मृतक सीताराम शर्मा लंबे समय से विधायक से पैसे की मांग कर रहा था। अजब सिंह कुशवाह मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा से विधायक हैं। इसस पहले भी उन पर धोखाधड़ी के तीन मामले दर्ज हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News