सिंधिया समर्थक मंत्री ने सज्जन वर्मा को बताया शेखचिल्ली, कहा- उन्हें हमेशा बुरे सपने आते हैं...

9/21/2021 2:39:07 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): केंद्रीय मंत्री के बाद पहली बार मध्य प्रदेश आ रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों में खासा उत्साह है। उनके दौरे को लेकर मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सिंधिया जी महाराज का घर ग्वालियर है। वहीं मंत्री ने कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा को जमकर निशाना साधा।

वहीं प्रदेश में 15 दिन में मुख्यमंत्री बदले जाने के सज्जन वर्मा के दावे पर परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ने सज्जन वर्मा पर साधा निशाना, सज्जन वर्मा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। उनमें शेखचिल्ली के सपने देखने की आदत है। सपने देखना अच्छी चीज, यही सपने उन्होंने पहले देख लिए होते, दुख इस बात का है, उन्हें अच्छे सपने नहीं आते बुरे सपने आते हैं।

PunjabKesari

गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी में सिंधिया जी जबसे शामिल हुए हैं, उन्हें हर वर्ग का आदमी सुनना चाहता है। बीजेपी ने महाराज को सम्मान दिया, वे पहली बार ग्वालियर आ रहे हैं, हर वर्ग में उत्साह है। सिंधिया जी ने मंत्री बनने के बाद ग्वालियर और मध्य प्रदेश को कई सौगातें दी है, अशोक नगर, भिंड शिवपुरी और कई जगह से लोग उनके स्वागत के लिए आ रहे हैं।
गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा और अजय सिंह की मुलाकात पर गोविंद राजपूत ने कहा,

कांग्रेस डूबता हुआ जहाज कौन उसमें बैठना चाहेगा, कांग्रेस में उपेक्षित है अजय सिंह,अरुण यादव, और सुरेश पचौरी जब तक कमलनाथ जी मुख्यमंत्री रहे तब तक अजय सिंह सीएम हाउस की सीढ़ी नहीं चढ़ पाए, कांग्रेस में अजय सिंह हो अरुण यादव हो, राष्ट्रीय नेता सुरेश पचौरी को मान सम्मान नहीं मिला, इन सभी को कमलनाथ की सरकार में कोई जगह नहीं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News