युवक को 22 बार चाकू घोपनें के बाद शव को नहर में फैंका, परिजनों ने किया रोष प्रदर्शन

1/28/2019 11:46:05 AM

रीवा: जिले में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या होने का मामला सामने आया है। बिछिया थाने के कनोजा गांव में लोगों ने नहर में युवक का शव देखा। जिससे गांव में हड़कंप मच गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। वहीं युवक की हत्या कर फरार हुए आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। 

जानकारी के अनुसार, शनी को आरोपियों ने फोन करके बारात में जाने के बहाने उसे चिरहुला के समीप बुलाया था। जब युवक पहुंचा तो आरोपी उसे फोरव्हीलर वाहन से अपने साथ ले गए। जिसके बाद परिजन सारी रात युवक का इंतजार करते रहे लेकिन वह लौटकर नहीं आया। सुबह परिजन उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाने थाने जाने ही वाले थे। लेकिन उससे पहले मौत की खबर आ गई। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी युवक को कनौजा गांव लेकर आए और यहां उसकी हत्या करने के बाद पुलिया से ही शव को नहर में फेंक दिया। नहर में पानी ज्यादा नहीं था जिससे शव वहीं पड़ा रहा। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। कुछ संदेही के नाम भी सामने आए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 



बता दें कि, आरोपियों ने युवक की बेहद निर्दयता पूर्वक हत्या की थी। युवक के शरीर में 22 बार चाकू घोपा गया था। चाकू के 18 वार युवक के सीने में मौजूद थे। इसके अलावा पेट में भी चाकू मारा था। आरोपी पूरी योजना बना कर आए थे और उसे जान से खत्म करने के लिए ही लेकर गए थे। मारने के बाद उसे नहर में फेंक दिया ताकि बचने की कोई संभावना न रहे। इस घटना के संदेहियों के नाम भी सामने आए हैं। मृतक भाई दीपू रावत ने बताया कि संदेही प्रिंस पटेल से युवक का पुराना विवाद चलता था और उसने युवक को चिराहुला बुलाया था और अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पोस्टमार्टम के बाद मृतक युवक के परिजन शव को गांव ले गए। और आरोपियो की गिरफ्तारी न हो होने से गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रख जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आश्वासन देने के बाद परिजन शव को सड़क से उठाने के लिए राजी हो गए। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR