शिवराज की बढ़ती मुश्किलें, इस IAS को मुख्यमंत्री बनाने की उठ रही मांग

10/25/2018 3:59:53 PM

राजगढ़: मध्य प्रदेश में 15 साल सत्ता में रहने वाली बीजेपी सरकार अब मध्य प्रदेश को समृद्ध बनाने के लिए जनता से 'आइडिया' मांग रही है। बीजेपी ने प्रदेश की जनता को नारा दिया है 'आइडिया में है दम, पूरा करेंगे हम।' चुनाव में वोट मांगने से पहले भाजपा आईडिया मांग रही है, जबकि चुनावी परिणाम तय करेंगे कि अगली सरकार किसकी होगी। अब सवाल खड़े होते हैं अगर भाजपा सरकार बनाने में सफल नहीं होती है तो लोगों द्वारा भेजे गए सुझावों का क्या होगा। 

अग्रवाल को बनाओ मुख्यमंत्री 
समृद्ध मध्य प्रदेश के लिए बीजेपी के पास रोचक सुझाव भी पहुंच रहे हैं, कोई भाजपा की नीतियों पर सवाल उठा रहा है तो कोई मुख्यमंत्री बदलने की बात कर रहा है। एक व्यक्ति ने ऐसे ही अपने सुझाव में एक आईएएस अधिकारी को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है। अपना आईडिया देते हुए इस शख्स ने कहा विवेक अग्रवाल को मुख्यमंत्री बनाना है।  इसके जवाब में आया आपके सुझाव के लिए धन्यवाद। 

कांग्रेस ने खोली पोल 
कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस अभियान की पोल खोलने के लिए व्हाट्सप नंबर पर अपना सुझाव की जगह सिर्फ प्रश्नवाचक चिन्ह सेंड किया तब रिप्लाई में जो सन्देश आया वो चौकाने वाला था।  इसमें लिखा था 'आपके शानदार आईडिया के लिए आपको धन्यवाद'। साफ़ है कि सुझाव और आईडिया को देखने और पढ़ने के लिए कोई टीम नहीं लगी है, सिर्फ एक ऑटो रिस्पॉन्डर लगाया हुआ है, जिसमे सभी को जवाब में एक ही संदेश पहुंच रहा है।  ताकि आईडिया भेजने वाले को तसल्ली रहे। कांग्रेस ने सवाल उठाये हैं कि चुनावी समय में भाजपा का यह अभियान सिर्फ एक जुमला है और औपचारिकता है। 
 

suman

This news is suman