उदयपुर में 7 लाख की चपत लगाकर इंदौर में छिपी लुटेरी दुल्हन, खजराना पुलिस ने ऐसे पकड़ा

11/15/2021 5:53:38 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की खजराना पुलिस ने राजस्थान में 7 लाख की धोखाधड़ी करके फरार हुई लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है। इसके साथ एक अन्य साथी युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लुटेरी दुल्हन ने जाति और नकली आधार कार्ड के आधार पर राजस्थान ने शादी की और 7 लाख नकद ऐंठ कर अपने साथी के साथ इंदौर में आकर रहने लगी। पति ने राजस्थान के खेरान में मामला दर्ज कराया और जांच में दुल्हन इंदौर में पाई गई।

PunjabKesari

दरअसल, राजस्थान के उदयपुर के खेराना थाना क्षेत्र में एक लुटेरी दुल्हन ने पहले तो युवक को अपनी सुंदरता के जाल में उलझाकर गलत जाति और नकली आधार कार्ड बनाकर शादी कर ली। वही कुछ वक्त गुजरने के बाद लुटेरी दुल्हन ने 7 लाख रुपये ऐंठ लिए। फिर कुछ समय बाद उदयपुर रुकने के बाद आखिरकार लुटेरी दुल्हन ग्राम खेराना से अपने पति को छोड़कर इंदौर भाग आई। इसके बाद लुटेरी दुल्हन के पीड़ित पति ने खेराना पुलिस थाने पर शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सुमन पिता रोशनलाल मेहरा और उसके साथी विजय पिता रामलाल चौबे पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया था।

PunjabKesari

इसके बाद राजस्थान पुलिस को पता चला कि लुटेरी दुल्हन और उसका साथी मध्यप्रदेश के इंदौर में छिपे है। इधर, इस मामले की जानकारी जब खजराना पुलिस को लगी तो पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके साथी का पता लगा लिया। इधर, राजस्थान की खेराना थाना पुलिस सोमवार को इंदौर पहुंची तो खजराना पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके साथी को हिरासत में ले लिया और आज ही उदयपुर पुलिस को पुलिस अभिरक्षा के तहत सौंप दिया है। वही उदयपुर पुलिस अब खेराना थाना ले जाकर धोखाधड़ी के मामले में आगे की कार्रवाई राजस्थान में करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News