डकैतों ने गन पॉइंट पर परिवार को बंधक बनाकर लूटा, वारदात CCTV में कैद

11/27/2019 1:18:49 PM

इंदौर: मध्यप्रदेश के लसूड़िया थाना क्षेत्र में डकैतों ने फिल्मी स्टाइल में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। 5 नकाबपोश डकैतों ने पहले बंगले के बाहर तैनात दो गार्डों पर कट्टा ताना और एक गार्ड से रायफल छीन ली।



इसके बाद उन दोनों को बंगले में रस्सी से बांध दिया और बिल्डर के परिवार को भी बंधक बनाकर नकदी और गहने लूट लिए। लूटपाट की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस की बदमाशों की तलाश कर रही है। वारदात के बाद एसपी, एएसपी, पांच सीएसपी और आठ थानों के टीआई घटनास्थल पर पहुंचे। 
 

दरअसल, घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के कंचन विहार कॉलोनी की है। जहां रहने वाले बिल्डर कैलाशचंद गोयल अपने बेटे मुकेश और अंकेश के साथ अपने बंगले हरिहर विला में रहते हैं। पुलिस के अनुसार, रात करीब साढ़े 9 बजे नकाबपोश डकैत कॉलोनी में दाखिल हुए। डकैत नीले रंग की पर्दे लगी मारुति ईको में आए थे।



वे बंगले से कुछ दूरी पर कार से उतर गए और बंगले तक पैदल आए। डकैतों ने गार्ड राजकुमार मिश्रा और हरिकिशन मिश्रा को बंदूक की नोक पर धमकाते हुए उन्हें घर के अंदर ले गए और हाथ-पैर बांधकर उनके मुंह पर टेप लगा दी। इसके बाद घर में रखे लाखों रुपए के सामान और सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ किया। 

 

meena

This news is Edited By meena