दुकान के मालिक ने लगाया चोरी का आरोप, युवक ने उठाया खौफनाक कदम

12/15/2018 1:06:35 PM

इंदौर: किराना दुकान के मालिक ने चोरी का आरोप लगाया तो कर्मचारी युवक ने डिप्रेशन में आकर शुक्रवार को खुदकुशी कर ली। उसने पावर हाउस के सामने बिजली पोल पर लटककर फांसी लगा ली। जेब से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने आपबीती बताई है। तेजाजी नगर थाना प्रभारी एमके मेढ़ा के मुताबिक मृतक विजय (19) पिता अशोक बोरीवाल निवासी महल कचहरी जूनी इंदौर था।



सुबह करीब 9.30 बजे किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी कि उमरीखेड़ा के पास पावर हाउस पर एक युवक का शव रस्सी से टंगा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारा। उसके जेब से सुसाइड नोट मिला, जिसमें मोबाइल नंबर लिखा था। उस नंबर पर कॉल किया तो उधर से युवक की मां ने बात की। मां को सूचना देने के बाद एमवाय अस्पताल में शव का पोस्टमाॅर्टम कराया। युवक के पिता सियागंज में हम्माली करते हैं। 



वेतन से रुपए काटने की धमकी देता था मालिक 
परिजनों ने पुलिस को बताया कि विजय सिंधी कॉलोनी में किशोर गोपलानी की किराने की दुकान कैलाश ट्रेडर्स पर काम करता था। कुछ दिन पहले एक ग्राहक आया और उसने सामान ले लिया। विजय ने बिल बनाकर गोपलानी को दे दिया लेकिन उन्होंने रुपए नहीं लिए और ग्राहक चला गया। उसके बाद गोपलानी ने विजय पर चोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि ग्राहक तेरा परिचित था। तू उससे बाद में रुपए ले लेगा। ये रुपए तेरे वेतन से काटेंगे। थोड़े दिन बाद विजय ने नौकरी छोड़ दी, लेकिन उसके बाद भी गोपलानी उस पर रुपयों के लिए दबाव बनाने लगे। कुछ दिन बाद विजय से कहा कि वापस यहां काम कर और रुपए अपनी तनख्वाह से कटवा दे, लेकिन चोरी का इल्जाम लगने से आहत विजय ने वहां काम करने से मना कर दिया। 


 

suman

This news is suman