सांप ने महिला को काटा, तो महिला ने तुरंत ही ले लिया सांप से बदला, देखिए VIdeo

9/8/2021 3:34:52 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): जिले में खेत में काम कर रही एक महिला को सांप के काटने का मामला सामने आया है। जहां खेत में गायों को चारा काटते समय सांप ने महिला पर हमला बोल दिया। इस दौरान सांप ने महिला के हाथ को काट लिया। मामला छतरपुर जिले के मातगुवां थाना क्षेत्र के नंदगांय का है जहां 50 साल की पिंकी पाल को खेत में चारा काटते समय काले नाग ने काट लिया है। और यह जहर इतना खतरनाक है कि अब वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

सांप का हमला और दांत इतने खतरनाक थे कि सांप के दांत गाड़ने और जहर प्रवेश करने के साथ सांप के दांत महिला के शरीर में धंस गये और सांप हाथ से लिपट गया। तब कहीं जाकर महिला ने दूसरे हाथ से सांप को पकड़कर झटका/खींचा तो सांप के दांत महिला के शरीर को चीरते हुए निकले जिससे उसके हाथों से खून निकलने लगा। और महिला ने सांप को पत्थर से  मारकर मार दिया। वहीं महिला के चिल्लाने पर खेत में काम कर रहे परिजन और आस-पास के लोग आ गए और महिला के हाथ से निकलते खून पर खेत की गीली मिट्टी लगा दी। जिससे ठंडक पहुंचे और खून भी बंद हो जाए। इसी दौरान परिजन उसे जिला अस्पताल लाए हैं, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और उसका इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि बारिश के मौसम में ठंडक आने पर सांप जमीन और अपने बिलों से निकलकर आते हैं, और रहवासी इलाके में ही छिपकर बैठे होते हैं। जिससे लोग इस तरह इनके हादसे का शिकार होते हैं और ज्यादा जहरीला होने पर अपनी जान से हाथ धो बैठते हैं। और यही कारण है कि लोग जहां सांप देखते हैं उसे मार डालते हैं। ताकि वह अब आगे किसी को नुकसान न पहुंचा सकें।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari