कोरोना संकट में समाजसेवी संस्था आई आगे, जरूरतमंदों को घर घर बांटा राशन

5/6/2021 6:02:42 PM

बैतूल(रामकिशोर पवार): बैतूल से एक अच्छी खबर सामने आ रही है जहां स्प्रेडिंग स्माइल ग्रुप ने क्वारंटाइन एवं जरूरत मंद परिवारों तक उनके एक फोन काल पर राशन सामग्री का एक पैकेज पहुंचाया। बैतूल जिला मुख्यालय पर युवा प्रतिभावान समाजसेवी अक्षय तातेड़ की पूरी टीम ने जिले में बीते 8 अप्रैल से लगे लॉक डाऊन एवं जनता कर्फ्यू के समय कोरोना संक्रमण काल मे फैली महामारी के चलते अपने-अपने घरों में दुबके लोगों को उनकी जरूरत के राशन सामग्री के पैकेज पहुंचाने का बीड़ा उठाया है।

PunjabKesari

जहां एक ओर किराना एवं जनरल स्टोर्स के संचालक उपभोक्तओं को कालाबाजारी करके मंहगे दामों पर राशन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध करवा रहे है। वही दूसरी ओर अक्षय तातेड़ एवं उनके साथी जरूरत मंद लोगों को जो अपने घरों में ही क्वारंटाइन है और मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान हो रहे हैं। उन तक एक फोन काल पर सुविधा उपलब्ध करवा रहे है। स्प्रेडिंग इस्माइल ग्रुप ने पूर्व में भी जब बीते वर्ष 2020 में लॉक डाऊन लगा था तब लोगों की जरूरत की सामग्री उन तक पहुंचाई थी।

PunjabKesari

लगातार समाजसेवा एवं जनसेवा के साथ सामाजिक जागृति के लिए काम कर रही। अक्षय तातेड़ की पूरी टीम ने लोगों को सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने व सामाजिक दूरी बनाकर रखने की अपील के साथ 700 परिवारों को नि:शुल्क मास्क एवं सैनिटाइजर सहित राशन सामग्री उपलब्ध करवाने का तारीफे काबिल कामकिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News