बेटे ने पिता की सुपारी देकर करवा दी हत्या, 1 करोड़ रुपए बने मौत की वजह

7/25/2022 12:37:02 PM

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): शिवपुरी के पिछोर में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की भाड़े का गैंगस्टर बुलाकर हत्या करवा दी। बीते रोज 21 तारीख की रात को 2 बजे अज्ञात शख्स ने पिछोर के रहने वाले 58 वर्षीय महेश की तीसरी मंजिल पर गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि उसका बेटा दूसरी मंजिल पर अपने परिवार के साथ सो रहा था। पुलिस ने नाबालिग शूटर को गिरफ्तार कर लिया है।

1 करोड़ की संपत्ति का मामला

पूरा मामला 1 करोड़ की संपत्ति का बताया जा रहा है। दरअसल, महेश गुप्ता का बड़ा बेटा आर्मी में जवान था जिसने किसी कारण वश आत्महत्या कर ली थी। जिसकी पेंशन के 1 करोड़ रुपए उसके पिता को मिलता था। चूंकि मृतक महेश का छोटा बेटा नशेड़ी और जुआरी है जिसकी वजह से उस पर बहुत कर्जा हो गया था। कर्जा उतारने के  उसने पिता से पैसों की मांग की लेकिन पिता ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया। ऐसे में उसने पिता को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और भाड़े के गैंगस्टर बुलाकर पिता की हत्या करवा दी।



मृतक के छोटे बेटे अंकित ने सोशल साइट्स से एक गैंगस्टर से संपर्क किया और एक बच्चे की किडनैपिंग के बहाने उसे बुलाया किडनैपिंग फेल होने पर एक लाख रुपए में अपने पिता की हत्या कराने का सौदा कर दिया। रात को 2 बजे जब गोली चलने की आवाज आई तो बेटे ने अपनी पत्नी को यह कहकर सुला दिया कि बिजली कड़कने की आवाज है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। छोटे बेटे ने पहले पुलिस को गुमराह किया। फिर पुलिस ने उसकी व्हाट्सएप की जांच की तो सारा मामला सामने आया गया। मामले की जानकारी पुलिस को लगने के बाद गैंगस्टर को गोरखपुर के रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया है।

meena

This news is Content Writer meena