कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर कर दी हत्या, पुलिस बीच रास्ते अर्थी से पोस्टमार्टम के लिए गई शव

6/14/2021 3:54:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शराबी पिता का दो दिन पहले बेटे से विवाद हुआ था जिसके बाद बेटे ने पिता की पिटाई कर दी थी। आज पिता की मौत हो गई। पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वही पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है।

PunjabKesari

इंदौर में रिश्तों को तार तार कर देने वाली एक खबर सामने आई है जहां एक कलयुगी बेटे ने ही अपने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी। रौंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना इंदौर के द्वारका पूरी थाना क्षेत्र के है जहां राम नगर में रहने वाले भूरालाल अलावा की संग्दिग्ध परिस्थितियों में आज मौत हो गई। परिजन शव को लेकर मुक्तिधाम दाह संस्कार करने भी पहुंच गए लेकिन इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

PunjabKesari

वहीं बेटे सचिन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि मृतक शराब पीने के आदि थे और इसी वजह से बेटे सचिन से उनका विवाद हुआ था और बेटे ने पिता के साथ मारपीट की थी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी पुलिस को मिले है जिससे मामला संग्दिग्ध लगा रहा है। अब पुलिस को मौत की असल वजह पता करने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट को इन्तजार है। वही बेटे सचिन को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News