कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर कर दी हत्या, पुलिस बीच रास्ते अर्थी से पोस्टमार्टम के लिए गई शव

6/14/2021 3:54:07 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि शराबी पिता का दो दिन पहले बेटे से विवाद हुआ था जिसके बाद बेटे ने पिता की पिटाई कर दी थी। आज पिता की मौत हो गई। पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वही पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है।

इंदौर में रिश्तों को तार तार कर देने वाली एक खबर सामने आई है जहां एक कलयुगी बेटे ने ही अपने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी। रौंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना इंदौर के द्वारका पूरी थाना क्षेत्र के है जहां राम नगर में रहने वाले भूरालाल अलावा की संग्दिग्ध परिस्थितियों में आज मौत हो गई। परिजन शव को लेकर मुक्तिधाम दाह संस्कार करने भी पहुंच गए लेकिन इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।



वहीं बेटे सचिन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि मृतक शराब पीने के आदि थे और इसी वजह से बेटे सचिन से उनका विवाद हुआ था और बेटे ने पिता के साथ मारपीट की थी। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी पुलिस को मिले है जिससे मामला संग्दिग्ध लगा रहा है। अब पुलिस को मौत की असल वजह पता करने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट को इन्तजार है। वही बेटे सचिन को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena