जमीनी विवाद को लेकर बेटे ने ही की थी मां की हत्या, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

10/14/2019 4:11:57 PM

अशोकनगर (भारतेंद्र सिंह बैस): जिले के सेहराई के तपोवन मोहल्ला में 5 सितंबर की रात हुई एक वृद्ध महिला की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं हत्या में इस्तेमाल किये गये हथियार भी पुलिस ने पानी के बोर से बरामद कर लिए हैं। पुलिस की इस कामयाबी को लेकर SP पंकज कुमावत ने पुलिसकर्मियों को 10 हजार रूपये के इनाम की घोषणा भी की है।



मामले को लेकर SP पंकज कुमावत ने बताया कि कंछेदी अहिरवार जो कि निवासी तपोवन मोहल्ला में रहता है, उसने देहाती नालसी पर रिपोर्ट की, कि मैं व मेरी पत्नी गुड्डी बाई मेरे मकान के कमरे में सो रहे थे। कमरे का दरवाजा नहीं लगा था, रात करीब 2 बजे धमाके की आवाज से मेरी नींद खुली तो देखा कि मेरी मां भगिया बाई ने एक आह भरी और उनकी पीठ में गोली से घाव होकर खून बह रहा था। जैसे ही कमरे से बाहर सीढियों पर उतरा तो गांववालों को बचाओ-बचाओ चिल्लाकर आवाज दी, तो पीछे से पद्म जैन ने किसी हथियार से मेरे सिर में चोट मारी मैंने देखा तो पदम जैन, राजू जैन, मोहन यादव, शिशुपाल यादव, मोहन यादव का छोटा लडका और विक्की मार्कन दिखे। उनके हाथ में कौन से हथियार थे मैने नहीं पहचाना। उसने बताया कि घटना के बाद मेरी आवाज सुनकर मोहल्ले के नारायण, राजेश, संतोष, करतार व मेरा लडका बाबूलाल आ गए। मेरा मोहन यादव से अदालत में तीन चार साल से प्लाट केस का विवाद चल रहा है जो मैने धन्नालाल वाल्मीकि से खरीदा था एवं विक्की मार्कन भी उसका सहयोग करता है। ये पूरी घटना मैं और मेरी पत्नी गुड्डी बाई ने भी देखी है।



SP ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। इस घटना में लोगों द्वारा धरना प्रदर्शन व चक्का कर पलिस पर दबाब भी बनाया गया था। अपराध की जांच के लिये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार शिवहरे के निर्देशन में टीम गठित की गई थी। जिसके बाद मामले का पर्दाफाश हो पाया।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar