तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, स्थानिय लोगों की सूझ-बूझ से बची कई यात्रियों की जान

8/1/2022 1:12:29 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन से जीरापुर जा रही यात्री बस घट्टिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम निपानिया के पास उज्जैन आगर रोड पर अनियंत्रित होकर अचानक पलट गई। यह रोड निर्माणाधीन है और पिकअप वाहन को बचाने में यात्री बस ने पलटी खाई जिसमें कई यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस से यात्रियों को उज्जैन के जिला अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया।

बस उज्जैन से आगर होते हुए जीरापुर जा रही थी। वीके यादव कंपनी की बस घट्टिया थाना क्षेत्र के पास निपानिया में असंतुलित होकर पलटी खा गई जिसमें एक दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना है। सबको उज्जैन के जिला चिकित्साल में प्राथमिक उपचार के लिए लाया जा रहा हैं।



यात्रियों का कहना है कि गलती ड्राइवर की है। हादसा तेज गति के कारण हुआ। गनीमत ये रही कि इस दौरान कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई है। आस पास के लोगों ने व मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल घट्टिया थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी यात्रियों को एंबुलेंस की मदद से उज्जैन पहुंचाया। खास बात यह रही कि इससे पहले कि पुलिस पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने का कार्य शुरू कर दिया था फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं। सबका उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

meena

This news is Content Writer meena