चोर को घर में कुछ नहीं मिला तो मालिक के नाम छोड़ा संदेश- बड़ा कंजूस है रे तू

12/9/2019 5:09:54 PM

शाजापुर(सुनिल गोयल): मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में एक इंजीनियर के घर चोरी करने आए एक चोर को जब कुछ नहीं मिला तो उसने मालिक के नाम बड़ा कंजूस है रे तू लिख दिया। दरअसल, रात के अंधेरे में एक चोर खिड़की तोड़ कर चोरी करने के इरादे से घर में घुसा था। लेकिन सारे घर में तलाशी लेने के बाद भी घर में से कुछ नहीं मिला। खाली हाथ लौट जाने से नाराज चोर एक लैटर चिपका कर चला गया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, शाजापुर के प्रवीण सोनी पेशे से ग्रामीण अभियांत्रिकी विभाग में इंजिनियर हैं। उसका घर एक जज और जॉइंट कलेक्टर के घर के बगल में ही है। वह किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे। घर का नौकर सुबह जब सोकर उठा तो उसे ये नोट चिपका मिला। नोट में लिखा था, 'बहुत कंजूस है रे तू। खिड़की तोड़ने की मेहनत भी नहीं मिली, रात खराब हो गई।' पर्चे संबंधी पुलिस को सूचना दी गई।

PunjabKesari

जांच में पता चला कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारियां खुली हुई थीं और कपड़े उलझे पड़े थे। वहीं मेज पर रखी प्रवीन की डायरी खुली हुई थी जिसके पहले पेज पर चोर ने यह नोट लिखा था।

PunjabKesari

एसपी पंकज श्रीवास्तव के अनुसार, शाजापुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। पुलिस ने नोट को भी एक हैंडराइटिंग एक्सपर्ट को भेजा है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News