चोरों ने बड़ी वारदात को दिया अंजाम, सूने घर से उड़ा ले गए 60 तोला सोना और तीन किलों चांदी

2/13/2020 5:37:33 PM

इंदौर: इंदौर ने चोरों के हौसलें इतने बुलंद है कि विद्यानगर क्षेत्र में एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया और किसी को भनक तक नहीं लगी। चोरों ने शादी पर गए डॉक्टर के घर को निशाना बनाया और घर से 60 तोला सोना, तीन किलो चांदी सहित साढ़े तीन लाख रुपए नकद ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने फिंगरप्रिंट लेने के साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। हालांकि अब तक चोरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।



दरअसल, भंवरकुआं थाना क्षेत्र में सपना-संगीता टॉकीज के पीछे विद्यानगर में रहने वाले डॉ. पुनीत पिता दिनेश गुप्ता अपने परिवार समेत रिश्तेदारी में शादी पर गए थे। घर पर पिता अकेले थे। लेकिन 10 फरवरी को पिता मां और भाई से मिलने के लिए नौलखा चले गए। चोरों ने मौका देखकर घर को निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इस घर में पहले भी चोरी की वारदात हो चुकी है। हालांकि उस समय घर में कोई कीमती सामान नहीं था क्यों कि दूसरे घर में काम चल रहा था। इसके बाद सतर्कता बरतते हुए डॉक्टर ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे जो सीसीटीवी से जुड़े हुए हैं।



लेकिन घटना वाली रात करीब 1.35 बजे सीसीटीवी कैमरे अचानक बंद हो गए। तब लगा कि नेटवर्क नहीं होने की वजह से बंद हुए होंगे। घर आकर देखा तो पता चला कि बदमाश डीवीआर भी ले गए हैं, जिससे कि चोरी का पता न चल सके।

meena

This news is Edited By meena