पिता की आंखों के सामने ट्रक ने बेटे को कुचला, लोगों का फूटा गुस्सा

12/17/2018 12:09:33 PM

रीवा: स्कूटी से जा रहे पिता-पुत्र को रविवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे चोरहटा थाना के बिड़वा गांव के पास ट्रक क्रमांक एमपी 18G-1899 टक्कर मारकर कुचल दिया।जिससे जितेन्द्र कुशवाहा 23 वर्ष निवासी अतेर की मौत हो गई। जबकि उसका पिता छोटेलाल कुशवाहा 43 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया है। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग एकत्रित हो गए और सड़क पर पड़े हुए शव के पास बैठकर जाम लगा दिए। सूचना पाकर पहुंची चोरहटा थाने की पुलिस लगातार आंदोलनकारियों को समझाइश देती रही, लेकिन वे मानने के लिए तैयार नहीं हैं।

मिली जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार पिता-पुत्र अतेर गांव से अटरिया जा रहे थे। बिड़वा के पास जैसे ही पहुंचे सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर लगने से स्कूटी चलता रहा, जितेन्द्र ट्रक की साइड में जा गिरा। ट्रक का पिछला पहिया उसके शरीर में चढ़ जाने के कारण उसकी मौत हो गई। जबकि उसका पिता सड़क की दूसरी साइड में गिर गया था और उसे गंभीर चोट लगी है।


 

अवैध उत्खनन का लगा रहे आरोप
युवक की दुर्घटना में हुई मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने मौके पर ही सड़क पर जाम लगा दिया। आन्दोलनकारियों का कहना है कि बनकुईया में अवैध गिट्टी और पत्थर का उत्खनन किया जा रहा है, जिसके चलते वाहन ट्रक चालक ओवरलोड लेकर सफर करते हैं। उनकी मांग है कि अवैध उत्खनन की जांच कराकर कार्रवाई की जाए। ओवरलोड वाहनों पर रोक लगाई जाए तथा मृतक के पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दी जाए।


 

वाहन में की तोड़फोड़
दुर्घटना होने के बाद स्थानीय लोगों का आक्रोश इतना ज्यादा रहा कि दुर्घटना करने वाले ट्रक में उन्होंने तोड़फोड़ की है जबकि ट्रक चालक भीड़ के बीच निकलने में सफल रहा। स्थानीय लोगों का कहना था कि दुर्घटना होने के बाद कोई सक्षम अधिकारी मौके पर नहीं आ रहा है। उनका कहना था कि जब तक अधिकारी मौके पर पहुंचकर उनकी मांगों का निराकरण नहीं करेंगे वे आंदोलन अपना जारी रखेंगे और कार्रवाई होने के बाद भी शव पुलिस ले जाएगी।

suman

This news is suman