7 दिन में गोरा बनाने वाली क्रीम का डरावना सच आया सामने, जानकर हो जाओगे हैरान

3/13/2021 5:25:31 PM

उज्जैन: थाना चिमनगंज क्षेत्र अंतर्गत आने वाली एक कॉलोनी में खाद्य, औषधि एवं ड्रग विभाग के अधिकारियों ने मुखबीर की सूचना पर एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जहां एक कारोबारी योगेंद्र जायसवाल बिना लाइसेंस के कंपनी के नाम पर ब्यूटी प्रोडक्ट का निर्माण करा रहा था। अधिकारियों ने प्रोडक्ट में इस्तमाल करने वाली 10 किलो जेली, 500 लेबल डब्बे बिना लेबल के व कलर फ्रेगरेंस जब्त कर सैंपल लेकर स्टेट लेबोरेटरी भोपाल भेजा है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाई को अंजाम दिया जाएगा।

PunjabKesari

एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी ने मीडिया को अधीक जानकारी देते हुए बताया कि मक्सी रोड स्थित तिरुपति एवेन्यू कॉलोनी में योगेंद्र जायसवाल निवासरत है, जो चर्मा क्रीम बनाने वाली निजी कंपनी का खुद को सदस्य बताते है और घर से ही चर्मा क्रीम का कारोबार करते हैं।

PunjabKesari

मुखबीर से सूचना मिली थी कि योगेंद्र के पास इस प्रोडक्ट निर्माण का कोई लाइसेंस नहीं है, जिसकी मौके पर आकर खाद्य, ओषधि एवं ड्रग विभाग ने जब जांच की तो जानकारी सही पाई गई। अब पूरे मामले में माल जब्त कर सैंपल के लिए भोपाल लेबोरेटरी लैब भेजा है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं मामले को कलेक्टर के संज्ञान में भी लाया जाएगा।

PunjabKesari

ज्ञात रहे कि प्रदेश भर में मुखिया शिवराज सिंह चौहान के आदेश व जिला आधिकारियों के निर्देशन में चल रही गुंडे माफियाओं, मिलावट खोरों के खिलाफ कार्यवाई की योजना के तहत  ही इस कार्यवाई को अंजाम दिया गया है।  जो लगातार प्रदेश से माफ़ियाओं और अवैध रूप से कारोबार करने वालों के नामोनिशान मिटाने तक चलाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News