सूदखोर ने पैसों के लिए सराफा व्यापारी की ली जान, रातभर लाश लेकर घूमा सुबह जंगल में फेंकी

3/28/2021 3:18:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में रुपये के लेन देन को लेकर सराफा व्यापारी के बेटे को दिनदहाड़े सूदखोर ने किडनैप करके पीटपीट कर उसकी हत्या कर दी। हत्यारा रात भर लाश को कार में रखकर घूमता रहा और सुबह सुबह खुड़ैल थाना क्षेत्र के सनावदिया गांव में लाश फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।



इंदौर के एरोड्रम थाना छेत्र के व्यंकेटेश नगर में रहने सराफा व्यापारी के बेटे की अरविंद सोनी की सूदखोरों ने बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर फरार हो गए। मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र का है यहां रहने वाला सराफा व्यापारी का पुत्र अरविंद रोज की तरह सुबह घर से काम करने कालानी नगर स्थित औषधि भंडार के लिए निकला था दोपहर जब उसे परिजन खाने का टिफिन देने गए तो पता चला कि अरविंद सुबह से काम पर नहीं आया। परिजनों ने कालोनी के सीसीटीवी फूटेज देखे तो उसमें सराफा का सट्टा कारोबारी कृष्णा और उसके साथी अरविंद को जबरदस्ती कार में घसीट कर ले जा रहे है,परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। तभी अरविंद ने अपने घर फोन कर बताया कि उसे कृष्णा ने किडनैप कर लिया है और मारपीट कर रहा है। उसके बाद सुबह अरविंद की लाश खुड़ैल थाना क्षेत्र के सनावदिया गांव के पास मिली।



बताया जा रहा है कि आरोपी का मृतक के साथ रुपये का लेन देन था जिसके चलते आरोपी ने हत्या को अंजाम दिया। वही परिजनों ने बताया कि अरविंद ने किसी को पैसे दिलाये जिसमें अरविंद गवाह था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena