भैंस चोरी करने आए युवक की पहले ग्रामीणों ने की धुनाई फिर किया पुलिस के हवाले, 3 साथियों की तलाश जारी

1/14/2023 1:20:31 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवपुरवा चौंकी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब ग्रामीणों ने एक भैंस चोरी करने वाले युवक को पकड़ा। ग्रामीणों ने पहले तो युवक की जमकर धुनाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। शिवपुरवा चौंकी पुलिस ने आरोपी युवक को अपनी हिरासत में लिया और थाने ले गई जिससे पूछताछ कर अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया युवक देर रात अपने अन्य साथियों के साथ पिकअप वाहन से भैंस चोरी करने शिवपुरवा गांव पहुंचा था तभी गांव के एक शख्स ने उसे देख लिया जिसके बाद कई ग्रामीण एकत्रित हुए और एक आरोपी उनके हत्थे चढ़ गया जबकि अन्य तीन साथी पिकअप वाहन लेकर भाग निकले जिनके तलाश की जा रही है।

भैंस चोरी करने गए युवक की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की

घटना गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र स्थित सिवपुरवा गांव की है, यहां पर भैंस चोरी करने के इरादे से देर रात चार बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने प्लानिंग के तहत पहले तो पिकअप वाहन को गांव के सुनसान इलाके में खड़ा कर दिया फिर गांव के एक घर में बंधी तीन भैंसों को भी उसी सूनसान इलाके में बांध दिया। चोरों का एक साथी चौथी भैंस को खोलकर ले जाने की तैयारी ही कर रहा था तभी एक ग्रामीण की नजर उस पर पड गई। इसके बाद ग्रामीण ने शोर मचाया जिसके बाद पूरा गांव इक्कठा हो गया।

आरोपी खुद को बचाने के लिए खेत में लेटा

ग्रामीणों को इक्ट्ठा देख आरोपी भाग गया और खुद को बचाने के लिए वह खेत में जाकर लेट गया लेकिन टार्च के सहारे ग्रामीणों ने आरोपी को ढूंढ निकाला। इस दौरान पकड़े गए युवक के अन्य साथी भैंस छोड़कर पिकअप वाहन लेकर मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। वहीं पकड़े गए आरोपी की पहले तो ग्रामीणों ने खूब खातिरदारी की फिर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

एक आरोपी गिरफ्तार तीन फरार : एएसपी

मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि गुरुवार की देर रात चार युवक पिकअप वाहन लेकर भैंस चोरी करने शिपुरवा गांव पहुंचे थे। भैंस खोलते वक्त एक ग्रामीण ने उन्हें देखा और शोर मचाने लगा ग्रामीण की आवाज सुनकर वहां पर कई ग्रामीण एकत्रित हो गए और एक आरोपी को उन्होंने पकड़ लिया। इस दौरान पकड़े तीन आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गए जिनकी तलाश पुलिस की टीम कर रही है। आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने 379,511 सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध आगे के कार्यवाही की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena