हनुमान की प्रतिमा के सामने ‘बिकिनी शो’ के वायरल वीडियो से मचा बवाल, कांग्रेस ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

3/7/2023 1:16:04 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के रतलाम में जूनियर बॉडी बिल्डिंग की प्रतियोगिता आयोजित की गई थी, इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर इस प्रतियोगिता के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें हिस्सा ले रही महिलाएं बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और उनके सामने ही स्टेज पर बजरंगबली की प्रतिमा भी मौजूद है। जिसको लेकर कांग्रेस ने भाजपा नेताओं पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया।

रतलाम में जूनियर बॉडी बिल्डिंग की प्रतियोगिता के आयोजन में बजरंगबली की प्रतिमा के सामने महिलाओं का टू पीस पहनने पर बवाल मच गया है। कांग्रेस ने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाकर भाजपा पर हल्ला बोला है। इंदौर में बुधवार को शहर कांग्रेस सेवादल और शहर कांग्रेस कमेटी ने मिलकर हनुमान चालीसा का पाठ किया और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। राजवाड़ा स्थित मां अहिल्या की प्रतिमा के सामने सद्बुद्धि यज्ञ किया गया। दरअसल कांग्रेस ने रतलाम के महापौर प्रहलाद पटेल एवं विधायक चैतन्य कश्यप की निंदा करते हुए माफ़ी मांगने की मांग की है।

इसके साथ ही कांग्रेस सराफा थाने पर अश्लीलता फैलाने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करने की चेतावनी दी है और कहा कि भाजपा महापौर और विधायक पर कार्यवाही नहीं होती है तो आने वाले दो दिनों में बीजेपी कार्यलय पर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा।

गौरतलब है कि ये कार्यक्रम रतलाम भाजपा विधायक चैतन्य कश्यप और महापौर प्रह्लाद पटेल ने हनुमान जी की मूर्ति स्टेज पर अश्लील कार्यक्रम आयोजित किया था जिसमें महिलाएं टू पीस में रैंप वॉक करती नजर आ रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

meena

This news is Content Writer meena