एक तरफा प्यार में पागल वार्ड ब्यॉय ने अस्पताल में तैनात नर्स को मारी गोली, कुर्सी पर ही हो गई मौत

2/10/2022 11:05:02 PM

भिंड(योगेंद्र भदौरिया): भिंड जिला अस्पताल में गुरुवार शाम को लगभग चार बजे अस्पताल में तैनात एक नर्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिर में गोली लगने से नर्स नेहा चंदेला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। साथ ही पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान एवं सीएसपी आनंद राय भी मौक़े पर पहुंच गए हैं। आरोपी भी पुलिस गिरफ्त में आ चुका है।

PunjabKesari

दरअसल जिला अस्पताल में पदस्थ नेहा चंदेला अपनी केबिन में कुर्सी पर बैठकर कुछ काम कर रही थी। उसी समय आरोपी रितेश शाक्य आया और उसने देशी कट्टे से नर्स को सिर में गोली मार दी। जिससे कुर्सी पर बैठी हालत में ही उसने दम तोड़ दिया। जबकि गोली मारकर आरोपी मौके से फरार हो गया। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि अस्पताल में तैनात किसी अन्य नर्सिंग स्टाफ अथवा किसी अन्य व्यक्ति को गोली की आवाज सुनाई नहीं दी।

PunjabKesari

सूत्रों के अनुसार गोली मारने वाले युवक रितेश शाक्य ने पुलिस के सामने खुद ही सरेंडर भी कर दिया है। हालांकि सीएसपी आनंद राय का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को राउंड अप किया है। सीएसपी के अनुसार रितेश जिला अस्पताल में ही वार्ड बॉय की नौकरी करता है और वह नर्स के साथ एक तरफा प्यार में पड़ गया था। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक नेहा पर शादी के लिए दबाव बना रहा था जबकि नर्स की शादी कहीं और तय होने की बात चल रही थी। जिससे नाराज रितेश ने नेहा को गोली मार दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News