किसी दूसरे के पति के साथ लिव इन में रह रही थी विधवा, अनबन हुई तो प्रेमी को लगा दी आग

2/20/2021 3:01:53 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): बुंदेलखंड में आशिकी में आग लगने का मामला सामने आया है। जहां रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी जोड़ों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और प्रेमिका ने आशिक को घर बुलाकर आग के हवाले कर दिया। अब वह आशिक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Chhatarpur, live in relationship, attempted murder, lover girlfriend, police investigation

मामला छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के जंगीपुरा गांव का है। जहां प्रेमी लाड़ले रैकवार और प्रेमिका बिनियां रैकवार में विगत काफी समय से प्रेम प्रसंग चला रहा था, और वह लिवइन रिलेशन में रह रहे थे। प्रेमिका बिनियां रैकवार के पति हरिश्चंद्र की मृत्यु कुछ समय पहले हो गई थी, तो वहीं गांव के ही लाड़ले रैकवार की पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी। जिसके बाद से दोनों दाम्पत्य जीवन से महरूम थे और विरह की आग में जल रहे थे। इस बीच दोनों में नैन लड़े, आंखें चार हुईं और प्रेम का बिगुल बज़ा यह प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया और बिना व्याहे पश्चिमी सभ्यता में साथ रहने लगे। दोनों साथ रहकर एक दूसरे की जरूरतों को भी पूरा करने लगे। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Chhatarpur, live in relationship, attempted murder, lover girlfriend, police investigation

रिश्ता बिन व्याहे का था, इसलिये ज़्यादा दिनों तक चल ना सका। जिसका अंजाम भी बुरा हुआ। बीती रात प्रेमिका बिनियां ने लाड़ले को फोन कर अपने घर बुलाया और उस पर केरोसिन डालकर आग लगा दी। जिससे लाड़ले रात भर प्रेमिका घर पर घायल पड़ा तड़पता रहा। सुबह बमुश्किल डायल 100 को सूचना दी गई। तब कहीं जाकर उसे बमीठा अस्पताल लाया गया। हालात गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया, जहां अब उसका ईलाज चला रहा है। यहां भी उसकी हालात गंभीर बनी हुई है, और अब वह ज़िन्दगी और मौत के बीच झूल रहा है। वहीं घटना के बाद से ही आरोपी प्रेमिका बिनियां फरार बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है, जल्द ही आरोपी महिला को पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News