दोस्त संग खेत में पकड़ी पत्नी तो पति ने बेरहमी से पीटा, मां-बाप बने तमाशबीन, दोस्तों ने बनाया वीडियो

9/12/2021 12:14:41 PM

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला के साथ कुछ युवक मारपीट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाला युवक कोई और नहीं बल्कि उसका अपना पति है। पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार को कार्रवाई की और इस मामले में वीड‍यो बनाने वाले और महिला के पति सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। वीडियो अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाने के उमराली गांव का बताया जा रहा है। जहां शुक्रवार शाम को कुश लोग एक युवती के साथ खेत में मारपीट कर रहे हैं। मामला पुलिस तक पहुंचा तो बेहद हैरान कर देने वाली बात सामने आई।



दरअसल, अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाने के अंतर्गत रहने वाले एक शख्स को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंक था। इसी के चलते जब खेत में अपनी पत्नी और उसके दोस्त को साथ देखा तो पति अपने दो दोस्तों और मां-बाप के साथ वहां पहुंचा और मारपीट करने लगा। वहीं पति के दोस्त इस घटना का वीडियो बनाने लगे। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने महिला के पति समेत सास ससुर और दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया।



घटना को लेकर अलीराजपुर एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि महिला से मारपीट करने वाले और वीडियो बनाकर वायरल करने वाले सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बनती कार्रवाई की जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena