भाई की शादी में गई महिला तो तिलमिलाया पति, लोहे की रॉड से इतना पीटा कि शरीर में हुए कई फ्रेक्चर

5/16/2022 6:29:56 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले के बमनौरा कला थाना क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुर निवासी एक पति ने अपनी ही पत्नी पर सब्बल (लोहे की रॉड) से हमला कर मरणासन्न और लहूलुहान कर दिया। घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। घायल महिला ने बताया कि वह मायके में भाई की शादी में गई थी, वहां से आने बाद पति ने सीधे मारपीट शुरू कर दी और सब्बल से प्रहार कर दिया। मामले की सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के बयान दर्ज किए और आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

PunjabKesari

देववती की कहानी देववती की जुबानी...
जानकारी के अनुसार देववती पति रामकिशोर अहिरवार उम्र 30 साल विगत दिनों अपने भाई की शादी में मायके गई हुई थी। शनिवार की सुबह पति रामकिशोर अहिरवार पत्नी को बाइक से अपने घर बहदरपुर लाया। पत्नी के अंदर आते ही रामकिशोर ने मारपीट शुरू कर दी। पति का आरोप था कि यह बिन बताए मायके गई थी। इस वजह से मारपीट की है। वहीं घायल महिला ने बताया कि वह पति के कहने पर ही मायके गई थी। लोहे की सव्वल से महिला पर प्रहार करने से दोनों हाथ टूट गए हैं और पैरों में भी गंभीर चोटें आई है।

PunjabKesari

बच्चों ने दी मायके वालों को सूचना...
देववती ने बताया कि पति ने उसे मरणासन्न अवस्था में छोड़ दिया था, जो बेहोशी की हालत में थी। उसने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं, जिसकी 7 वर्षीय बेटी रजनी से फोन पर नाना को घटना की जानकारी दी थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस की मदद से महिला को घुवारा अस्पताल लाया गया। जहां पर हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया।

PunjabKesari

जिला अस्पताल में देववती की बड़ी बहन गीता ने बताया कि इनकी शादी के 10 वर्ष हो गए हैं। शुरूआती दौर से ही पति मारपीट करता चला आ रहा है। वह भाई की शादी में पति से पूछकर गई थी बावजूद वह मायके आया और उसे मारते हुए ससुराल ले गया। जहां उसने ससुराल (घर) ले जाकर लोहे की रॉड से बेरहमी से मारा है जिससे उसके शरीर में तकरीबन दर्जनभर फ्रैक्चर हैं वह मरणासन्न हालत में हैं। बमनौरा थाना प्रभारी राजकपूर सिंह बघेल ने बताया कि घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के बयान के आधार पर काईवाई शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ 498ए, 323, 324, 294, 406 बी के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पति फिलहाल फरार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News