विधानसभा का शीतकालीन सत्र आज से होगा शुरु, BJP सड़क से लेकर सदन तक करेंगी सरकार का घेराव

12/17/2019 9:56:31 AM

भोपाल: आज से मध्य प्रदेश विधानसभा के शीत कालीन सत्र का आगाज हो रहा है। इस सत्र की खास बात यह है कि आज कमलनाथ सरकार का भी एक साल पूरा हो गया है। इसलिए इस सत्र के हंगामेदार रहने के आसार हैं। बीजेपी  एक साल के कार्यकाल में किए कार्यों को लेकर पूरे दम खम के साथ कमलनाथ सरकार को घेरने की तैयारी में है।



सोमवार शाम भोपाल स्थित प्रदेश बीजेपी कार्यालय में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई। इसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव समेत अन्य बीजेपी विधायक शामिल हुए। इस बैठक में शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि  'कांग्रेस सरकार को विकास के काम से कोई लेना देना नहीं है। प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर हैं। दलाल और माफिया सरेआम घूम रहे हैं। जनता परेशान हैं। सरकार सिर्फ राजनीतिक द्वेष के चलते ही कार्रवाई करती है। चुने गए जनप्रतिनिधियों का लगातार अपमान होता रहा है। बीजेपी सरकार के खिलाफ हर हालात में धर्मयुद्ध लड़ेगी।



बीजेपी करेंगी नागरिकता संशोधन कानून लागू करने की मांग
प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के एक साल के दरमियान बीजेपी ने सरकार के खिलाफ 14 बड़े आंदोलन किए हैं। राजनैतिक द्वेष के कारण ही सरकार ने प्रदेश बैठक में नागरिकता संशोधन कानून को लागू नहीं किया। इसलिए बीजेपी इसके विरोध में 17 दिसंबर को दोपहर डेढ़ बजे रोशनपुरा से राजभवन तक पैदल मार्च और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर मध्य प्रदेश में इस कानून को लागू करने की मांग करेगी।

meena

This news is Edited By meena