चलती बस से महिला को धक्का देना पड़ा मंहगा

8/18/2018 12:58:22 PM

इंदौर : बसों के ड्राइवर-कंडक्टरों की मनमानी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है इंदौर में। यहां पीपल्याहाना चौराहे पर एक बस के कंडक्टर ने रेड सिग्नल होने से पहले चौराहा पार करने की जल्दबाजी में महिला और बच्चों समेत चार यात्रियों को बस से धक्का दे दिया। इससे महिला नीचे गिर गई और उसकी बच्ची बस में ही रह गई।

देवास से इंदौर आ रही बालाजी ट्रैवल्स की बस कृषि महाविद्यालय की तरफ जाने के लिए खड़ी थी। तभी एक महिला यात्री, एक पुरुष यात्री और दो बच्चों ने उतरना चाहा। इसी बीच ग्रीन सिग्नल हो जाने पर कंडक्टर ने चारों को धक्का दे दिया, जिससे वे गिरकर घायल हो गए। इस दौरान महिला की एक बच्ची बस में ही रह गई, जिसे बस स्टाफ ने चौराहा पार करने के बाद उतारकर महिला को सौंपा।

बस के पीछे आ रहे एडीएम कैलाश वानखेड़े ने बताया कि उन्होंने बस स्टाफ की यह हरकत देखी तो तत्काल आरटीओ जितेंद्रसिंह रघुवंशी को फोन कर कार्रवाई के लिए कहा। वानखेड़े के अनुसार उनके वाहन की रफ्तार तेज होती तो हादसा हो सकता था। इधर, रघुवंशी ने बताया कि उड़नदस्ते ने बस जब्त कर ली है। उसमें सिर्फ हेल्पर था। अब ड्राइवर का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। बस पर करीब 13 हजार रुपए टैक्स भी बाकी है।

 

suman

This news is suman